Expressnews7

सलमान खान ने ली बानी की क्लास, लोपा से कहा सॉरी

सलमान खान ने ली बानी की क्लास, लोपा से कहा सॉरी

2017-01-15 07:05:45
सलमान खान ने ली बानी की क्लास, लोपा से कहा सॉरी

नई दिल्ली: कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने घरवालों से सप्ताहभर के घटनाक्रम पर बात की. उन्होंने इस सप्ताह 'बीबी कॉल सेंटर' टास्क के दौरान बानी जे और लोपामुद्रा राउत के बीच हुई लड़ाई का रिव्यू भी किया.

सलमान खान ने सबसे पहले मनु, मनवीर, मोना और नितिभा की बातचीत दिखाई जिसमें चारों कह रहे थे कि लोपा और बानी के बीच हुई लड़ाई में लोपा ने ज्यादा गलत किया और सलमान लोपा को ज्यादा डाटेंगे. मनवीर गुर्जर को 'टिकट टू फिनाले' जीतने पर बधाई दी. इसके बाद उन्होंने घरवालों से खलनायक कुर्सी के लिए सप्ताह का खलनायक चुनने को कहा, रोहन मेहरा के अलावा सभी ने लोपामुद्रा को खलनायक चुना.

इस दौरान बानी और लोपामुद्रा से बात करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों उस बात को बेहतर तरीके से हैंडल कर सकती थीं. बानी ने कहा कि मैं अपनी मां के बारे में कुछ नहीं सुनुंगी, सलमान खान ने लोपा का साथ देते हुए कि सबसे पहले बानी लोपा के परिवार को बीच में लेकर आईं. सलमान ने पॉइंट टू पॉइंट बात रखते हुए कहा कि बानी ने पहले लोपा से उनके जीवन के सबसे बुरे पल के बारे में पूछा, फिर पूछा कि क्या वह अपने पापा के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करती हैं, फिर पूछा कि क्या वह ऐसे आदमी से शादी करेंगी जो दिखने में अच्छा न हो और जिसके पास बहुत पैसे हों.
 
सलमान खान ने यह भी कहा कि पहले बानी ने लोपा पर पर्सनल अटैक किए. सलमान खान ने कहा कि लोपा बानी की मां के बारे में नहीं बानी के बारे में बात कर रही थीं और उनकी पूरी बात सुने बिना ही वह रिएक्ट करने लगीं. इसके बाद लोपा को खलनायक कुर्सी पर बुलाते हुए सलमान खान ने कहा, 'आई एम सॉरी कि आपको वहां बैठना पड़ रहा है, पर यही घर की मेजॉरिटी है.'

इसके बाद सलमान खान ने बानी और लोपा दोनों से कहा कि टास्क के दौरान यदि आपको लगता है कि सामने वाला बकवास कर रहा है तो आपको उसे इग्नोर करना चाहिए. उन्होंने प्रियंका जग्गा और मनु का केस बताते हुए कहा कि प्रियंका ने मनु की मां के बारे में क्या नहीं कहा लेकिन मनु ने प्रियंका को इग्नोर करना बेहतर समझा. उन्होंने बानी को यह भी कहा कि कॉल सेंटर टास्क के दौरान सबसे पहली गाली बानी ने ही दी वह भी मां से जुड़ी गाली थी.
 
इस बीच सलमान खान ने मनु पंजाबी से भी कहा कि वह हमेशा कहते हैं कि बानी इधर की बात उधर करती हैं लेकिन वह भी वही करते हैं. सलमान खान ने कहा कि वह भी लोगों के बारे में उनकी पीठ के पीछे बात करते हैं. उन्होंने यह भी साफ किया कि इसे इधर की उधर करना नहीं ओपिनियन देना कहते हैं.

सलमान खान ने दोनों से कहा कि घर के अंदर जो कुछ भी हुआ उसका सबसे ज्यादा असर उनके घरवालों को पड़ता है. उन्हें बुरा लगता है. इसके बाद लोपा ने कहा कि वह हमेशा सोचती हैं कि उनके पापा होते तो किसी कंडिशन में कैसे रिएक्ट करते, इस पर सलमान ने कहा कि जितने अच्छे तरीके से उन्होंने सबकुछ हैंडल किया है उनके पापा भी नहीं कर पाते. इसके बाद सलमान खान ने बानी और लोपा से एक दूसरे को गले लगाने के लिए कहा.
 
इसके बाद सलमान खान ने नितिभा कौल से घर से बाहर आने को कहा. हालांकि एविक्शन से पहले सलमान खान ने घरवालों से एक एक करके पूछा कि मोना और नितिभा में से कौन घर में रहना ज्यादा डिजर्व करता है. इस पर मनु ने कहा कि उन्हें लगता है कि शो में बने रहने की इच्छा नितिभा की ज्यादा है इसलिए उनके हिसाब से नितिभा को घर में रहना चाहिए. वहीं मनवीर जब कह रहे थे कि दोनों ही डिजर्विंग हैं तो मोना ने बीच में ही उन्हें टोक दिया और कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं और सुबह से कह रहे थे कि उन्हें जाना चाहिए. इसको लेकर एविक्शन के बाद मोना-मनवीर और मनु-मोना के बीच जमकर बहस हो गई. वहीं सलमान खान की बात का गुस्सा मनु ने मोनालीसा पर उतारा कि अगर वह चुगली करते हैं तो पहले से कर रहे होंगे आज नहीं कर रहे हैं. नितिभा के बाहर आने के बाद अब 'बिग बॉस' के घर में मोनालीसा, मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, लोपामुद्रा राउत, रोहन मेहरा और बानी जे रह गए हैं. रविवार को सलमान खान के साथ गोविंदा भी नजर आएंगे.

इसके बाद 'बिग बॉस' ने कलर्स ऐप के जरिए लाइव वोटिंग करवाई, जिसका सवाल था कि क्या मनु पंजाबी टॉप 2 में रहना डिजर्व करते हैं? लाइव वोटिंग के रिजल्ट में सामने आया कि वोट करने वाले 54 प्रतिशत लोगों को लगता है कि मनु पंजाबी टॉप 2 में जाना डिजर्व करते हैं.


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अब हिंदुओं का सब्र टूट रहा है

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अब हिंदुओं...

RMNCH+A और पोषण पर संगोष्टी- स्वास्थ्य, पोषण, सबको सम्मान, उत्तर प्रदेश का अभिमान

RMNCH+A और पोषण पर संगोष्टी- स्वास्थ्य, पोषण,...

RMNCH+A और पोषण पर संगोष्टी- स्वास्थ्य, पोषण, सबको सम्मान,...

मुख्यमंत्री ने शास्त्री भवन नही छोडा,लोक भवन के साथ शास्त्री भवन से भी करेगे शासकीय कार्य

मुख्यमंत्री ने शास्त्री भवन नही छोडा,लोक...

मुख्यमंत्री ने शास्त्री भवन नही छोडा,लोक भवन के...

राज्यपाल ने महाराष्ट्र के साईकिल दल को झण्डी दिखाकर किया रवाना

राज्यपाल ने महाराष्ट्र के साईकिल दल को...

राज्यपाल ने महाराष्ट्र के साईकिल दल को झण्डी दिखाकर...

सेक्युलर मोर्चे के बिना केंद्र और यूपी में नहीं बन पाएगी सरकार

सेक्युलर मोर्चे के बिना केंद्र और यूपी...

सेक्युलर मोर्चे के बिना केंद्र और यूपी में नहीं...

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी...

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

ExpressNews7