booked.net
Expressnews7

रणबीर के साथ माहिरा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

रणबीर के साथ माहिरा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

2017-09-22 08:01:13
रणबीर के साथ माहिरा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

शाहरुख खान के साथ रईस में नजर आईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वजह उनकी कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं, रणबीर कपूर हैं. रणबीर के साथ माहिरा की कुछ तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर फिर एक बार ये कयास लगने शुरू हो गए हैं कि रणबीर और माहिरा रिलेशनशिप में हैं.

माहिरा ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी है. रणबीर इस तस्वीर में भी अपने संजय दत्त वाले लुक में ही नजर आ रहे हैं. हालांकि अब भी ये साफ नहीं हो पाया है कि ये तस्वीरें कब और कहां क्लिक की गई थीं, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि ये तस्वीरें न्यूयॉर्क की हैं.

जुलाई महीने में रणबीर कपूर संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग के सिलसिले में न्यूयॉर्क पहुंचे थे. उस दौरान माहिरा भी अपने किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में न्यूयॉर्क में ही थी. कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें उसी दौरान ली गई थीं.इससे पहले मार्च में भी दोनों दुबई में साथ दिखे थे.

यहां आयोजित ग्लोबल टीचर प्राइज गाला में दोनों ने रेड कारपेट पर साथ वॉक किया था. दोनों के बीच की केमिस्ट्री को देखकर उसी वक्त से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि दोनों ने ही कहा था कि दोनों सिंगल हैं और खुश हैं. रणबीर के साथ रिलेशन को लेकर भी माहिरा ने सफाई दी थी कि वो सिर्फ काम के सिलसिले में साथ थे. इसके पीछे कोई और वजह नहीं है.

बता दें कि माहिरा खान का साल 2015 में तलाक हो गया था. उनका एक बेटा है. उन्होंने साल 2011 में बोल फिल्म से डेब्यू किया था. पाकिस्तानी टेली शो हमसफर से उन्हें काफी पहचान मिली थी. इसके बाद इसी साल रईस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था.

वहीं रणबीर दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रह चुके हैं. इन दिनों वह संजय दत्त की बायोपिक फिल्म की तैयारी में हैं.


बता दें कि उरी आतंकी हमले का असर बॉलीवुड पर भी पड़ा था. इस हमले में 19 जवानों के शहीद होने की खबर आने के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग तेज हो गई थी. इस मांग के बाद माहिरा खान और फवाद खान जैसे कलाकारों के लिए काफी मुश्किल पैदा हुई थी. उसी दौरान माहिरा खान की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रईस का प्रमोशन चल रहा था, मगर वह इसमें शामिल नहीं हो सकी थीं. वहीं फवाद खान को अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज से पहले ही पाकिस्तान लौटना पड़ा था.

 


लखनऊ के हजरतगंज में भाजपा के पूर्व विधायक के पुत्र की हत्या

लखनऊ के हजरतगंज में भाजपा के पूर्व विधायक...

लखनऊ के हजरतगंज में भाजपा के पूर्व विधायक के पुत्र...

योगी सरकार कराएगी कन्याओं का सामूहिक विवाह

योगी सरकार कराएगी कन्याओं का सामूहिक विवाह

योगी सरकार कराएगी कन्याओं का सामूहिक विवाह

राहुल की ताजपोशी को लेकर  पार्टी वर्कर ने मनाया लखनऊ में जश्न

राहुल की ताजपोशी को लेकर पार्टी वर्कर...

राहुल की ताजपोशी को लेकर पार्टी वर्कर ने मनाया...

केवल 47 लोगों के लिए पूरी विधानसभा बंधक हो जाये इसकी अनुमति नहीं मिलनी चाहिए- सी एम योगी

केवल 47 लोगों के लिए पूरी विधानसभा बंधक हो...

केवल 47 लोगों के लिए पूरी विधानसभा बंधक हो जाये इसकी...

बिजली दरों में इजाफा कर सभी वर्गों का सरकार ने तोड़ दिया है कमर

बिजली दरों में इजाफा कर सभी वर्गों का सरकार...

बिजली दरों में इजाफा कर सभी वर्गों का सरकार ने...

अम्बेडकर विश्वविद्यालय में दो बेटियों ने वो कर दिखाया जिससे हर भारतवासी को गर्व है--राष्ट्रपति

अम्बेडकर विश्वविद्यालय में दो बेटियों...

अम्बेडकर विश्वविद्यालय में दो बेटियों ने वो कर...

ExpressNews7