Expressnews7

टॉयलेट को भगवा कर भगवान का अपमान कर रही है योगी सरकार : अखिलेश

टॉयलेट को भगवा कर भगवान का अपमान कर रही है योगी सरकार : अखिलेश

2018-01-11 10:25:58
टॉयलेट को भगवा कर भगवान का अपमान कर रही है योगी सरकार : अखिलेश

लखनऊ. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को पार्टी कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए योगी सरकार पर हमला किया। अखिलेश यादव यूपी के भगवामय होने जाने पर कहा- "सरकार टॉयलेट को भगवा रंग में रंगवाकर भगवान का अपमान कर रही है। बीजेपी ने भगवान को भी नहीं बख्शा है। भगवा वाले बाथरूम में कोई जाएगा तो किसका भी अपमान होगा। उसका नाम भी बदलकर इज्जतघर हो गया है। मैं तो कहता हूं कुछ तो सोचना होगा। मुख्यमंत्री योगी में कहा था कि भगवान राम भटक रहे हैं। मुझे इस बात से बहुत तकलीफ है क्योंकि मैं भी भगवान राम को मानता हूं। हम सब उन्हें पूजते हैं। भगवान के लिए ऐसी बातें बहुत ही खराब हैं।"

इटावा जिले के अमृतपुर गांव में प्रधानमंत्री स्वच्छता अभियान के तहत जितने भी शौचालय बने हैं। सबको भगवा रंग में रंग दिया गया है। लगभग 5 हजार की आबादी वाले इस गांव में प्रधानमंत्री स्वच्छता अभियान के तहत 350 शौचालय बनाए जाने हैं। जिसमें 100 शौचालय बनकर तैयार हो गए हैं। यहां के ग्रामीणों की विशेष मांग पर सभी शौचालयों को भगवा रंग से रंग दिया गया है।

यहां के ग्रामीण बता रहे है कि जब हमारे पीएम और सीएम को भगवा कलर पसन्द है तो उनके द्वारा दिये गए शौचालयों का भी रंग भगवा होना चाहिए। अभी जनपद में 36,646 शौचालय बन चुके हैं। आगे लगभग 90 हजार शौचालय पीएम स्वच्छता योजना के तहत बनाये जाने है।

प्रशासन ने भी भगवा कलर से शौचालयों को रंगने की हरी झंडी ग्राम प्रधानों को दे दी है। जिला पंचायत राज अधिकारी ने कहा- "भगवा रंग अच्छा लगता है और यदि ग्रामीण जनता जिस रंग में अपने शौचालयों को रंगना चाहती उसमे प्रशासन को कोई दिक्कत नहीं है।"

अखिलेश ने कहा- भाजपाई ध्यान हटाने में माहिर हैं। बुंदेलखंड में किसान धरने पर बैठा है और मुख्यमंत्री ने हिमाचल में कहा कि हमने किसानों का पूरा भुगतान कर दिया। लेकिन सब झूठ है। बीजेपी सरकार पूरी तरह फेल रही है। गरीबों की की एफआईआर तक दर्ज नहीं की जा रही है।"

यूपी में दिन अच्छे नहीं होने के कारण ही डीजीपी ज्वाइन नहीं कर रहे हैं। हम गरीबों के लिए काम करते हैं तो हमें जातिवादी कहा जाता है। जो जातिवादी भाषण देते हैं वो लोग समाज को बांटते हैं। मैं साफ तौर पर कहता हूं की बीजेपी जातिवादी पार्टी है। वहीं, कांग्रेस के साथ गठबंधन पर उन्होंने खुलकर तो नहीं कहा- लेकिन ये बात जरुर कही कि हम अपने दोस्त नहीं बदलते हैं।

कुशीनगर से बीजेपी के नेता व पूर्व विधायक नंद किशोर मिश्रा और बसपा के पूर्व विधायक ताहिर सिद्दीकी सपा में शामिल हो गए हैं। समाजवादी पार्टी कार्यालय लखनऊ में इसकी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में इन नेताओं ने सपा की सदस्यता ली।


प्रदेश में मिट्टी का कार्य करने वाले कारीगरों के सामाजिक व आर्थिक विकास में वृद्धि करना बोर्ड का मुख्य उद्देश्य- नवनीत सहगल

प्रदेश में मिट्टी का कार्य करने वाले कारीगरों...

प्रदेश में मिट्टी का कार्य करने वाले कारीगरों...

ये क्या ? थानेदार ने अपने ही खिलाफ दर्ज कराई शिकायत...

ये क्या ? थानेदार ने अपने ही खिलाफ दर्ज कराई...

ये क्या ? थानेदार ने अपने ही खिलाफ दर्ज कराई शिकायत...

संभल में मानवता को शर्मशार करने वाली एक और घटना घटी

संभल में मानवता को शर्मशार करने वाली एक...

संभल में मानवता को शर्मशार करने वाली एक और घटना...

परिवार नियोजन को घर-घर तक पहुंचाने में बदलाव लाने का काम कर रही हैं पूजा देवी

परिवार नियोजन को घर-घर तक पहुंचाने में...

परिवार नियोजन को घर-घर तक पहुंचाने में बदलाव लाने...

डॉक्टर को धमकाकर ₹20 हजार वसूलने वाले महिला सहित दो फर्जी पत्रकारों को पुलिस ने पकड़ा

डॉक्टर को धमकाकर ₹20 हजार वसूलने वाले महिला...

डॉक्टर को धमकाकर ₹20 हजार वसूलने वाले महिला सहित...

महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों को रोकने के लिए शिक्षा  एक रामबाण उपाय है- राज्यपाल

महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों को रोकने...

महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों को रोकने के...

ExpressNews7