Expressnews7

टॉयलेट को भगवा कर भगवान का अपमान कर रही है योगी सरकार : अखिलेश

टॉयलेट को भगवा कर भगवान का अपमान कर रही है योगी सरकार : अखिलेश

2018-01-11 10:25:58
टॉयलेट को भगवा कर भगवान का अपमान कर रही है योगी सरकार : अखिलेश

लखनऊ. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को पार्टी कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए योगी सरकार पर हमला किया। अखिलेश यादव यूपी के भगवामय होने जाने पर कहा- "सरकार टॉयलेट को भगवा रंग में रंगवाकर भगवान का अपमान कर रही है। बीजेपी ने भगवान को भी नहीं बख्शा है। भगवा वाले बाथरूम में कोई जाएगा तो किसका भी अपमान होगा। उसका नाम भी बदलकर इज्जतघर हो गया है। मैं तो कहता हूं कुछ तो सोचना होगा। मुख्यमंत्री योगी में कहा था कि भगवान राम भटक रहे हैं। मुझे इस बात से बहुत तकलीफ है क्योंकि मैं भी भगवान राम को मानता हूं। हम सब उन्हें पूजते हैं। भगवान के लिए ऐसी बातें बहुत ही खराब हैं।"

इटावा जिले के अमृतपुर गांव में प्रधानमंत्री स्वच्छता अभियान के तहत जितने भी शौचालय बने हैं। सबको भगवा रंग में रंग दिया गया है। लगभग 5 हजार की आबादी वाले इस गांव में प्रधानमंत्री स्वच्छता अभियान के तहत 350 शौचालय बनाए जाने हैं। जिसमें 100 शौचालय बनकर तैयार हो गए हैं। यहां के ग्रामीणों की विशेष मांग पर सभी शौचालयों को भगवा रंग से रंग दिया गया है।

यहां के ग्रामीण बता रहे है कि जब हमारे पीएम और सीएम को भगवा कलर पसन्द है तो उनके द्वारा दिये गए शौचालयों का भी रंग भगवा होना चाहिए। अभी जनपद में 36,646 शौचालय बन चुके हैं। आगे लगभग 90 हजार शौचालय पीएम स्वच्छता योजना के तहत बनाये जाने है।

प्रशासन ने भी भगवा कलर से शौचालयों को रंगने की हरी झंडी ग्राम प्रधानों को दे दी है। जिला पंचायत राज अधिकारी ने कहा- "भगवा रंग अच्छा लगता है और यदि ग्रामीण जनता जिस रंग में अपने शौचालयों को रंगना चाहती उसमे प्रशासन को कोई दिक्कत नहीं है।"

अखिलेश ने कहा- भाजपाई ध्यान हटाने में माहिर हैं। बुंदेलखंड में किसान धरने पर बैठा है और मुख्यमंत्री ने हिमाचल में कहा कि हमने किसानों का पूरा भुगतान कर दिया। लेकिन सब झूठ है। बीजेपी सरकार पूरी तरह फेल रही है। गरीबों की की एफआईआर तक दर्ज नहीं की जा रही है।"

यूपी में दिन अच्छे नहीं होने के कारण ही डीजीपी ज्वाइन नहीं कर रहे हैं। हम गरीबों के लिए काम करते हैं तो हमें जातिवादी कहा जाता है। जो जातिवादी भाषण देते हैं वो लोग समाज को बांटते हैं। मैं साफ तौर पर कहता हूं की बीजेपी जातिवादी पार्टी है। वहीं, कांग्रेस के साथ गठबंधन पर उन्होंने खुलकर तो नहीं कहा- लेकिन ये बात जरुर कही कि हम अपने दोस्त नहीं बदलते हैं।

कुशीनगर से बीजेपी के नेता व पूर्व विधायक नंद किशोर मिश्रा और बसपा के पूर्व विधायक ताहिर सिद्दीकी सपा में शामिल हो गए हैं। समाजवादी पार्टी कार्यालय लखनऊ में इसकी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में इन नेताओं ने सपा की सदस्यता ली।


सेक्युलर मोर्चे के बिना केंद्र और यूपी में नहीं बन पाएगी सरकार

सेक्युलर मोर्चे के बिना केंद्र और यूपी...

सेक्युलर मोर्चे के बिना केंद्र और यूपी में नहीं...

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी...

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

खनिजों के मूल्य को नियंत्रित करने के लिए प्रभावी व्यवस्था की जाए- मुख्यमंत्री

खनिजों के मूल्य को नियंत्रित करने के लिए...

खनिजों के मूल्य को नियंत्रित करने के लिए प्रभावी...

शाहजहांपुर में निर्माणाधीन इमारत गिरने से कई मजदूर दबे,1 की मौत,कई गम्भीर रूप से धायल

शाहजहांपुर में निर्माणाधीन इमारत गिरने...

शाहजहांपुर में निर्माणाधीन इमारत गिरने से कई...

सिंचाई मन्त्री ने प्रमुख अभियन्ता को दी चेतावनी,पत्र लिखकर कहा बिना पूछे न करे कोई आदेश

सिंचाई मन्त्री ने प्रमुख अभियन्ता को दी...

सिंचाई मन्त्री ने प्रमुख अभियन्ता को दी चेतावनी,पत्र...

उर्दू शिक्षकों की भर्ती हुई रद्द, आदेश हुआ जारी

उर्दू शिक्षकों की भर्ती हुई रद्द, आदेश...

उर्दू शिक्षकों की भर्ती हुई रद्द, आदेश हुआ जारी

ExpressNews7