Expressnews7

समाजवादी पार्टी छोड़ कर नरेश अग्रवाल ने थामा बीजेपी का हाथ

समाजवादी पार्टी छोड़ कर नरेश अग्रवाल ने थामा बीजेपी का हाथ

2018-03-12 11:19:19
समाजवादी पार्टी छोड़ कर नरेश अग्रवाल ने थामा बीजेपी का हाथ

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने आज पार्टी छोड़कर बीजेपी में चले गए. दिल्ली में बीजेपी के कार्यालय में नरेश अग्रवाल वरिष्ठ बीजेपी नेताओं के बीच पार्टी में शामिल हुए. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के अलावा, पार्टी प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा के साथ -साथ कई और नेता मौजूद थे. बता दें कि नरेश अग्रवाल का सपा ने राज्यसभा का टिकट काट दिया है. इस बात से नरेश अग्रवाल नाराज बताए जा रहे थे. आज उन्होंने इस बात का इजहार भी किया और सीधे तौर पर पार्टी पर आरोप लगाया कि फिल्म में काम करने वाले को टिकट दिया गया जबकि राजनीति करते आ रहे पार्टी के नेता का टिकट काट दिया गया.

नरेश अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, नीतिन अग्रवाल पूर्व मंत्री और एमएलए मधु मिश्रा चेयर पर्सन हरदोई के साथ कार्यक्रम में मौजूद थे. इस मौके पर गोयल ने कहा कि नरेश अग्रवाल का बीजेपी में स्वागत है. उनकी पूरी टीम ने बीजेपी में शामिल हुई है.
बीजेपी ने कहा कि इनके हजारों कार्यकर्ताओं को भी बधाई. इन्होंने माना कि पीएम की अगुवाई में और योगी के नेतृत्व में नया विकास का दौरन यूपी को देखने को मिल रहा है. इस कड़ी में बीजेपी एक मात्र विकल्प है. देश को तेज गति से विकास कराने में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का सबसे बड़ा योगदान है. गोयल ने कहा कि बीजेपी राजनीति सेवा का साधन रह गई है. नरेश जी से अमित शाह से चर्चा हुई. उनको लगा कि बीजेपी में शामिल होकर वह यूपी की अधिक मात्रा में सेवा कर पाएंगे. गोयल ने कहा कि इनके आने का फायदा बीजेपी को भी मिलेगा.

नरेश अग्रवाल ने कहा कि आज मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. मैं समझता हूं जब तक राष्ट्रीय पार्टी में नहीं रहेंगे तो पूरे राष्ट्र की सेवा नहीं कर सकते हैं. इसलिए मैंने यह फैसला लिया. मैं पीएम मोदी और सीएम योगी से भी प्रभावित हूं. सरकार जिस तरह से काम कर रही है उससे यह तय है कि पीएम के नेतृत्व में उनके साथ होना चाहिए. उन्होंने एक बार कहा कि मैं मुलायम जी के साथ भी हूं.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को खत्म किया जा रहा है. मेरा टिकट फिल्मों में काम करने वाली की चक्कर में काटा गया. जो गलत था. मैं बीजेपी के लिए बगैर किसी शर्त के काम करूंगा. मेरा बेटा नीतिन अग्रवाल एमएलए है वह बीजेपी के साथ रहेगा. नीतिन राज्यसभा चुनाव में बीजेपी का साथ देंगे. मेरा समाज शुरू से बीजेपी के साथ है. मेरे समाज को खुशी हुई होगी कि नरेश सही जगह आए. मोदी जी और अमित जी का धन्यवाद. मैं विश्वास पर खड़ा उतरूंगा.


स्वच्छता को जीवन का अनिवार्य अंग बनायें-नगर विकास मंत्री

स्वच्छता को जीवन का अनिवार्य अंग बनायें-नगर...

स्वच्छता को जीवन का अनिवार्य अंग बनायें-नगर विकास...

 वैश्विक शिखर सम्मेलन-2018 के आयोजन के संबंध में रोडमैप तैयार करने पर हुई चर्चा

वैश्विक शिखर सम्मेलन-2018 के आयोजन के संबंध...

वैश्विक शिखर सम्मेलन-2018 के आयोजन के संबंध में रोडमैप...

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं 7 फरवरी से

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं 7 फरवरी...

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं 7 फरवरी से

कैराना उपचुनाव लडने की पेशकश BJP ने की थी

कैराना उपचुनाव लडने की पेशकश BJP ने की थी

कैराना उपचुनाव लडने की पेशकश BJP ने की थी

राष्ट्रीय पुस्तक मेला और धानी चुनरिया के तत्वाधान में हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम

राष्ट्रीय पुस्तक मेला और धानी चुनरिया...

राष्ट्रीय पुस्तक मेला और धानी चुनरिया के तत्वाधान...

घमण्ड में चूर है  भाजपा सरकार- अखिलेश यादव

घमण्ड में चूर है भाजपा सरकार- अखिलेश यादव

घमण्ड में चूर है भाजपा सरकार- अखिलेश यादव

ExpressNews7