Expressnews7

बांदा: पूर्व डीजीपी के चाचा के घर डकैतों का धावा, बुजुर्ग को किया अधमरा

बांदा: पूर्व डीजीपी के चाचा के घर डकैतों का धावा, बुजुर्ग को किया अधमरा

2018-05-23 12:12:33
बांदा: पूर्व डीजीपी के चाचा के घर डकैतों का धावा, बुजुर्ग को किया अधमरा

बांदा। प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने ​बुलंद हैं कि वो किसी को भी अपना निशाना बनाने में नही हिचकिचाते। इसकी नजीर बदमाशों ने सोमवार रात बांदा जिले में पेश ​की। यहां डकैतों ने उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी के चाचा के घर में धावा बोल दिया। घटना के दौरान बदमाशों ने एक बुजुर्ग को भी लहुलूहान कर दिया।
घटना की भनक पुलिस को लगी तो उसके हाथ—पांव फूल गए और वो आनन—फानन में घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घायल बुजुर्ग को तुरन्त अस्पताल में भर्ती कराया और डॉग स्क्वॉड, फिंगरप्रिंट दस्ता के अलावा फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम की मदद से डकैतों का सुराग लगाने में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नही लगे हैं, फिर भी वो जल्द ही घटना का खुलासा करने का राग अलाप रही है।
बता दें कि जौहरपुर के मजरा चारकूरा में पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह चाचा शिक्षक गजेंद्र सिंह परिवार के साथ पक्के मकान में रहते हैं। सोमवार को तड़के करीब दो बजे गजेन्द्र सिंह का पूरा परिवार घर में अलग-अलग कमरों व आंगन में सो रहा था। इसी बीच घर के पिछले हिस्से से छत के रास्ते घर में दाखिल हए बदमाशों ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ दिया। पत्नी पिंकी और बच्चों के साथ सो रहे गजेन्द्र के कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दिया। चचेरा भाई सि
इसी बीच घर के पिछवाड़े की छत से बदमाश घर में दाखिल हुए और मुख्य दरवाजे में लगा ताला तोड़ दिया। गजेंद्र अपनी पत्नी पिंकी और बच्चों के साथ कमरों में सो रहे थे। उस कमरे की बाहर से कुंडी बंद कर दी। चचेरा भाई सिद्धार्थ अपनी पत्नी रतनमाला व बच्चों के साथ दूसरे कमरे में सो रहा था।

बता दें कि गजेंद्र की मां शिवकली व चाची मीरा देवी आंगन में सो रही थीं। बदमाशों ने कमरे का ताला तोड़कर वहां रखी अलमारी का लॉक तोड़ दिया और उसमें रखे करीब छह लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर अपने कब्जे में ले लिए। दूसरे कमरे की कुंडी तोड़कर वहां रखी अटैची में दो लाख रुपये नगद और कुछ जेवर निकाल लिए। खटपट की आवाज सुनकर मीरा देवी की आंख खुली तो आंगन में अण्डर वियर और बनियान पहले खड़े बदमाश को उन्होने शोर मचा दिया।

बता दें कि बदमाश की तरफ बढ़ी तो उसने डंडे से उनके सिर पर हमला कर दिया। उनके सिर, नाक व मुंह में गंभीर चोटे आई है। शोरगुल सुनकर गजेन्द्र बाहर भागा लेकिन कुंडी लगी होने के वजह से निकल नही सका, इस पर उसने कमरे से ही अपनी बंदूर से फायर कर दिया। तभी बदमाश वहां से भाग निकले। घटना की सूचना पाकर तिंदवारी इंस्पेक्टर रामाश्रय यादव और बेंदाघाट चौकी प्रभारी योगेंद्र पटेल फोर्स के साथ पहुंच गए और जांच—पड़ताल शुरु की। तभी गांव के बाहर ट्यूबवेल के पास खाली अटैची, झोला व बक्सा आदि पड़े मिले।


सेक्युलर मोर्चे के बिना केंद्र और यूपी में नहीं बन पाएगी सरकार

सेक्युलर मोर्चे के बिना केंद्र और यूपी...

सेक्युलर मोर्चे के बिना केंद्र और यूपी में नहीं...

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी...

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

खनिजों के मूल्य को नियंत्रित करने के लिए प्रभावी व्यवस्था की जाए- मुख्यमंत्री

खनिजों के मूल्य को नियंत्रित करने के लिए...

खनिजों के मूल्य को नियंत्रित करने के लिए प्रभावी...

शाहजहांपुर में निर्माणाधीन इमारत गिरने से कई मजदूर दबे,1 की मौत,कई गम्भीर रूप से धायल

शाहजहांपुर में निर्माणाधीन इमारत गिरने...

शाहजहांपुर में निर्माणाधीन इमारत गिरने से कई...

सिंचाई मन्त्री ने प्रमुख अभियन्ता को दी चेतावनी,पत्र लिखकर कहा बिना पूछे न करे कोई आदेश

सिंचाई मन्त्री ने प्रमुख अभियन्ता को दी...

सिंचाई मन्त्री ने प्रमुख अभियन्ता को दी चेतावनी,पत्र...

उर्दू शिक्षकों की भर्ती हुई रद्द, आदेश हुआ जारी

उर्दू शिक्षकों की भर्ती हुई रद्द, आदेश...

उर्दू शिक्षकों की भर्ती हुई रद्द, आदेश हुआ जारी

ExpressNews7