Expressnews7

भाजपा नेता ने जोन 4 के प्रभारी के खिलाफ खोला मोर्चा कहा 23 साल से जमे व्यक्ति पर क्यो नही लागू हो रहा है स्थानान्तरण नीति

भाजपा नेता ने जोन 4 के प्रभारी के खिलाफ खोला मोर्चा कहा 23 साल से जमे व्यक्ति पर क्यो नही लागू हो रहा है स्थानान्तरण नीति

2018-06-12 06:58:28
 भाजपा नेता ने जोन 4 के प्रभारी के खिलाफ खोला मोर्चा कहा 23 साल से जमे व्यक्ति पर क्यो नही लागू हो रहा है स्थानान्तरण नीति

इन्दिरानगर मे 4.5 करोड़ रुपये की लागत से पाइप के सहारे बनाये गए भूमिगत नाला चढ गया भष्ट्राचार की भेट -दिलिप श्रीवास्तव

कलेवा से पॉलिटेक्निक की ओर सर्विस लेन पर 8 करोड की लागत से बन रहे नाले के निर्माण की हो उच्चस्तरीय जाॅच-दिलीप श्रीवास्तव

लखनऊ-भारतीय जनता पार्टी के नेता और इन्दिरानगर मैथिलीशरण वार्ड के पार्षद दिलिप श्रीवास्तव ने जोन 4 के अधिशाषी अभियन्ता डी0एस0त्रिपाठी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुये मुख्यमन्त्री और नगर विकास मन्त्री को ट्वीट करते हुये कहा कि डी0एस0त्रिपाठी पिछले 23 साल से लखनउ मे जमे है मगर उनके उपर स्थानान्तरण नीति लागू नही हो रही है।
मैथिलीशरण वार्ड के पार्षद दिलिप श्रीवास्तव ने जोन 4 के अधिशाषी अभियन्ता डी0एस0त्रिपाठी के खिलाफ इन्दिरानगर मे नाले निर्माण को लेकर भष्ट्राचार का आरोप लगाया था। जिस पर मेयर सयुक्ता भाटिया ने उस नाले की निर्माण को देख जाॅच के आदेश दे दिये है। जिसकी जाॅच टीएसी के जिम्मे किया गया है।


दिलिप श्रीवास्तव ने जोन 4 के अधिशाषी अभियन्ता डी0एस0त्रिपाठी के बारे मे सी0एम0,नगर विकास मन्त्री और मेयर को ट्वीट कर कहा कि डी0एस0त्रिपाठी पिछले 23 साल से लखनउ मे जमे हुये है। जो कि सरासर शासनादेश का उल्लधन है। दिलीप श्रीवास्तव ने कहा कि 23 वर्ष से लखनउ मे तैनात डी0एस0त्रिपाठी तीन साल पहले सहायक अभियन्ता के पद पर प्रोन्नत हुये है। दिलिप श्रीवास्तव ने नगर निगम के अधिकारियो से पूछा कि डी0एस0त्रिपाठी के अन्दर एैसी कौन सी खूबी है जो कि इनको जोन चार के सहायक अभियन्ता के साथ अधिशाषी अभियन्ता के पद का चार्ज दे दिया गया  है।
दिलीप श्रीवास्तव ने कहा कि डी0एस0त्रिपाठी अपने पद का दुरूपयोग करते हुये लूट मचा रखी है। दिलीप श्रीवास्तव ने कहा कि जलनिकासी के लिए कलेवा चैराहे से कुकरैल के निकट बैरल नंबर 7 तक  4.5 करोड़ रुपये की लागत से पाइप के सहारे बनाये गए भूमिगत नाला भष्ट्राचार की भेट चढ गया है।
भारतीय जनता पार्टी के नेता और इन्दिरानगर मैथिलीशरण वार्ड के पार्षद दिलिप श्रीवास्तव ने कलेवा से पॉलिटेक्निक की ओर सर्विस लेन पर बन रहे नाले के निर्माण ,सफाई ,नाले के स्लोप की शिकायत उच्चअधिकारियो से कर उच्चस्तरीय जाॅच की माॅग की है।
इधर इस मसले पर जोन चार के प्रभारी डी0एस0त्रिपाठी ने कहा कि वह 23 साल से लखनउ मे नही है बल्कि वह 2014 मे यहाॅ आये है। अपने उपर लगे सभी आरोपो को उन्होने निराधार बताया।


योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी...

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

खनिजों के मूल्य को नियंत्रित करने के लिए प्रभावी व्यवस्था की जाए- मुख्यमंत्री

खनिजों के मूल्य को नियंत्रित करने के लिए...

खनिजों के मूल्य को नियंत्रित करने के लिए प्रभावी...

शाहजहांपुर में निर्माणाधीन इमारत गिरने से कई मजदूर दबे,1 की मौत,कई गम्भीर रूप से धायल

शाहजहांपुर में निर्माणाधीन इमारत गिरने...

शाहजहांपुर में निर्माणाधीन इमारत गिरने से कई...

सिंचाई मन्त्री ने प्रमुख अभियन्ता को दी चेतावनी,पत्र लिखकर कहा बिना पूछे न करे कोई आदेश

सिंचाई मन्त्री ने प्रमुख अभियन्ता को दी...

सिंचाई मन्त्री ने प्रमुख अभियन्ता को दी चेतावनी,पत्र...

उर्दू शिक्षकों की भर्ती हुई रद्द, आदेश हुआ जारी

उर्दू शिक्षकों की भर्ती हुई रद्द, आदेश...

उर्दू शिक्षकों की भर्ती हुई रद्द, आदेश हुआ जारी

शिवपाल यादव ने कहा मुलायम किसी भी पार्टी से चुनाव लड़ें हम करेंगे समर्थन

शिवपाल यादव ने कहा मुलायम किसी भी पार्टी...

शिवपाल यादव ने कहा मुलायम किसी भी पार्टी से चुनाव...

ExpressNews7