Expressnews7

भाजपा नेता ने जोन 4 के प्रभारी के खिलाफ खोला मोर्चा कहा 23 साल से जमे व्यक्ति पर क्यो नही लागू हो रहा है स्थानान्तरण नीति

भाजपा नेता ने जोन 4 के प्रभारी के खिलाफ खोला मोर्चा कहा 23 साल से जमे व्यक्ति पर क्यो नही लागू हो रहा है स्थानान्तरण नीति

2018-06-12 06:58:28
 भाजपा नेता ने जोन 4 के प्रभारी के खिलाफ खोला मोर्चा कहा 23 साल से जमे व्यक्ति पर क्यो नही लागू हो रहा है स्थानान्तरण नीति

इन्दिरानगर मे 4.5 करोड़ रुपये की लागत से पाइप के सहारे बनाये गए भूमिगत नाला चढ गया भष्ट्राचार की भेट -दिलिप श्रीवास्तव

कलेवा से पॉलिटेक्निक की ओर सर्विस लेन पर 8 करोड की लागत से बन रहे नाले के निर्माण की हो उच्चस्तरीय जाॅच-दिलीप श्रीवास्तव

लखनऊ-भारतीय जनता पार्टी के नेता और इन्दिरानगर मैथिलीशरण वार्ड के पार्षद दिलिप श्रीवास्तव ने जोन 4 के अधिशाषी अभियन्ता डी0एस0त्रिपाठी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुये मुख्यमन्त्री और नगर विकास मन्त्री को ट्वीट करते हुये कहा कि डी0एस0त्रिपाठी पिछले 23 साल से लखनउ मे जमे है मगर उनके उपर स्थानान्तरण नीति लागू नही हो रही है।
मैथिलीशरण वार्ड के पार्षद दिलिप श्रीवास्तव ने जोन 4 के अधिशाषी अभियन्ता डी0एस0त्रिपाठी के खिलाफ इन्दिरानगर मे नाले निर्माण को लेकर भष्ट्राचार का आरोप लगाया था। जिस पर मेयर सयुक्ता भाटिया ने उस नाले की निर्माण को देख जाॅच के आदेश दे दिये है। जिसकी जाॅच टीएसी के जिम्मे किया गया है।


दिलिप श्रीवास्तव ने जोन 4 के अधिशाषी अभियन्ता डी0एस0त्रिपाठी के बारे मे सी0एम0,नगर विकास मन्त्री और मेयर को ट्वीट कर कहा कि डी0एस0त्रिपाठी पिछले 23 साल से लखनउ मे जमे हुये है। जो कि सरासर शासनादेश का उल्लधन है। दिलीप श्रीवास्तव ने कहा कि 23 वर्ष से लखनउ मे तैनात डी0एस0त्रिपाठी तीन साल पहले सहायक अभियन्ता के पद पर प्रोन्नत हुये है। दिलिप श्रीवास्तव ने नगर निगम के अधिकारियो से पूछा कि डी0एस0त्रिपाठी के अन्दर एैसी कौन सी खूबी है जो कि इनको जोन चार के सहायक अभियन्ता के साथ अधिशाषी अभियन्ता के पद का चार्ज दे दिया गया  है।
दिलीप श्रीवास्तव ने कहा कि डी0एस0त्रिपाठी अपने पद का दुरूपयोग करते हुये लूट मचा रखी है। दिलीप श्रीवास्तव ने कहा कि जलनिकासी के लिए कलेवा चैराहे से कुकरैल के निकट बैरल नंबर 7 तक  4.5 करोड़ रुपये की लागत से पाइप के सहारे बनाये गए भूमिगत नाला भष्ट्राचार की भेट चढ गया है।
भारतीय जनता पार्टी के नेता और इन्दिरानगर मैथिलीशरण वार्ड के पार्षद दिलिप श्रीवास्तव ने कलेवा से पॉलिटेक्निक की ओर सर्विस लेन पर बन रहे नाले के निर्माण ,सफाई ,नाले के स्लोप की शिकायत उच्चअधिकारियो से कर उच्चस्तरीय जाॅच की माॅग की है।
इधर इस मसले पर जोन चार के प्रभारी डी0एस0त्रिपाठी ने कहा कि वह 23 साल से लखनउ मे नही है बल्कि वह 2014 मे यहाॅ आये है। अपने उपर लगे सभी आरोपो को उन्होने निराधार बताया।


प्रदेश के समस्त जनपदों की मुख्य नदियों में विसर्जित की जाएंगी अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां-मुख्यमंत्री

प्रदेश के समस्त जनपदों की मुख्य नदियों...

प्रदेश के समस्त जनपदों की मुख्य नदियों में विसर्जित...

लोकसभा और चार राज्यों में चुनाव दिसंबर में एक साथ कराने में आयोग सक्षम- चुनाव आयुक्त

लोकसभा और चार राज्यों में चुनाव दिसंबर...

लोकसभा और चार राज्यों में चुनाव दिसंबर में एक साथ...

जैसे-जैसे चुनाव की तिथियां नजदीक आ रही हैं, भाजपा नेतृत्व की घबराहट बढ़ती जा रही है- अखिलेश यादव

जैसे-जैसे चुनाव की तिथियां नजदीक आ रही...

जैसे-जैसे चुनाव की तिथियां नजदीक आ रही हैं, भाजपा...

A.D से हो रहा है महाराजगंज मे भष्ट्राचार,नदियो की गहराई और परकोपाइन मे है लम्बा धालमेल

A.D से हो रहा है महाराजगंज मे भष्ट्राचार,नदियो...

A.D से हो रहा है महाराजगंज मे भष्ट्राचार,नदियो की...

 उ0प्र0 में देश का सबसे बड़ा ‘वर्कफोर्स’ मौजूद: राष्ट्रपति

उ0प्र0 में देश का सबसे बड़ा ‘वर्कफोर्स’ मौजूद:...

उ0प्र0 में देश का सबसे बड़ा ‘वर्कफोर्स’ मौजूद: राष्ट्रपति

कालाहांडी होने से बचा लखनऊ,बेसहारा महिला को समय पर मदद कर उसके पति के शव को भेजा गया सीतापुर

कालाहांडी होने से बचा लखनऊ,बेसहारा महिला...

कालाहांडी होने से बचा लखनऊ,बेसहारा महिला को समय...

ExpressNews7