Expressnews7

बाराबंकी मे पुलिस और डकैतो के बीच मुठभेड़ 50 हजार के ईनामी दो डकैत ढेर

बाराबंकी मे पुलिस और डकैतो के बीच मुठभेड़ 50 हजार के ईनामी दो डकैत ढेर

2018-07-07 07:25:33
बाराबंकी मे पुलिस और डकैतो के बीच मुठभेड़ 50 हजार के ईनामी दो डकैत ढेर

वीपी श्रीवास्तव के आने के बाद बांराबकी मे अपराध मे आयी कमी
बांराबकी-बांराबकी मे पुलिस और डकैतो के बीच मुठभेड़ मे 50 हजार के ईनामी दो डकैतो को पुलिस ने ढेर कर दिया है। यह एनकाउंटर रामनगर थाना क्षेत्र के पास हुआ। पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ डकैत किसी जगह अपराध करने की नीयत से इक्ठठा हुये है। पुलिस ने धटनास्थल का धेराव किया। जहाॅ ईनामी डकैतों ने अपने आप को चारो तरफ से धिरता देख पुलिस पर फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलिया चलाई, जिसमें दोनों बदमाशों की मौत हो गई। मुठभेड के दौरान एक तरफ जहाॅ पुलिस ने इन पचास हजार के इनामिया डकैतो को मार गिराया वही पुलिस के कई जवान और टिकैतनगर थानाध्यक्ष और एसएसआई रामनगर समेत भी घायल हुए हैं जिनका अस्पताल मे इलाज चल रहा है।
मारे गये डकैतो की पहचान हो गयी है मुठभेड़ में मारे डकैतो मेें उन्नाव का मुशीर और कानपुर नगर का इब्राहिम शामिल हैं जिनके उपर तकरीबन 17 मुकदमे दर्ज थे।. इन दोनों डकैतों के पास से पुलिस ने पिस्टल और असलहे भी बरामद किए हैं।
यह एनकाउंटर रामनगर थाना क्षेत्र के सिलौटा पुल के पास हुआ. मुखबिर की सूचना पर टिकैतनगर और रामनगर थाना पुलिस ने दोनों ईनामी डकैतों का घेराव किया गया. चारों तरफ से अपने आप को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग करने लगे।जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलिया चलाई, जिसमें दोनों बदमाशों की मौत हो गई.
इस एनकाउन्टर के बारे मे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि बीती रात सूचना मिली थी कि कुछ डकैत डकैती डालने के लिए इकठ्ठा हुए हैं. इसके बाद पुलिस की टीम ने डकैतों की घेराबंदी की. घेराबंदी होते ही डकैतों ने पुलिस पर क्रॉस फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में पुलिस की कार्रवाई में दोनों डकैत मारे गए. इन दोनों डकैतों पर पचास-पचास हजार का ईनाम था. मारे जाने के बाद जब तलाशी ली गई तो इनकी जेब से आधार कार्ड और कुछ कागज मिले, जिसकी जांच करने पर पता चला कि ये दोनों डकैत बावरिया और चैमार गैंग से ताल्लुक रखते थे और इन पर करीब 17 मुकदमे भी चल रहे थे। पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि इस मुठभेड़ में टिकैतनगर के थाना प्रभारी कृष्ण कुमार मिश्रा, एसएसआई रामनगर अनुराग उपाध्याय गोली लगने से घायल हुए हैं। जबकि रामनगर थाने का एक सिपाही राम कृष्ण मिश्रा भी मामूली रूप से घायल हुआ है।
बांराबकी की जनता ने माना कि वीपी श्रीवास्तव के बांराबकी के पुलिस अधीक्षक बनने के बाद अपराध मे कमी आयी है वही बडे अपराधो का खुलासा हुआ है।



Express news7 की खबर का हुआ असर,मन्त्री ने आयोडीनयुक्त नमक के निविदा पर उठाये सवाल,लिखा मुख्यमन्त्री को पत्र

Express news7 की खबर का हुआ असर,मन्त्री ने आयोडीनयुक्त...

Express news7 की खबर का हुआ असर,मन्त्री ने आयोडीनयुक्त...

एक खास कम्पनी को फायदा पहुॅचाने के लिये कर्मचारी कल्याण निगम ने टेन्डर नियमो मे कर दिया भारी फेर बदल,सरकार को हो सकता है करोडो का नुकसान

एक खास कम्पनी को फायदा पहुॅचाने के लिये...

एक खास कम्पनी को फायदा पहुॅचाने के लिये कर्मचारी...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अब हिंदुओं का सब्र टूट रहा है

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अब हिंदुओं...

RMNCH+A और पोषण पर संगोष्टी- स्वास्थ्य, पोषण, सबको सम्मान, उत्तर प्रदेश का अभिमान

RMNCH+A और पोषण पर संगोष्टी- स्वास्थ्य, पोषण,...

RMNCH+A और पोषण पर संगोष्टी- स्वास्थ्य, पोषण, सबको सम्मान,...

मुख्यमंत्री ने शास्त्री भवन नही छोडा,लोक भवन के साथ शास्त्री भवन से भी करेगे शासकीय कार्य

मुख्यमंत्री ने शास्त्री भवन नही छोडा,लोक...

मुख्यमंत्री ने शास्त्री भवन नही छोडा,लोक भवन के...

राज्यपाल ने महाराष्ट्र के साईकिल दल को झण्डी दिखाकर किया रवाना

राज्यपाल ने महाराष्ट्र के साईकिल दल को...

राज्यपाल ने महाराष्ट्र के साईकिल दल को झण्डी दिखाकर...

ExpressNews7