Expressnews7

घमण्ड में चूर है भाजपा सरकार- अखिलेश यादव

घमण्ड में चूर है भाजपा सरकार- अखिलेश यादव

2018-09-10 12:49:39
घमण्ड में चूर है  भाजपा सरकार- अखिलेश यादव

लखनऊ--समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार घमण्ड में चूर है। उसने आज जब पूरा विपक्ष बढ़ती मंहगाई और ध्वस्त कानून व्यवस्था के विरोध में प्रदर्शन कर रहा है उसी दिन डीजल-पेट्रोल के दामों में भारी बढ़ोŸारी कर दी है। भाजपा सरकार ने रसोई गैस के दाम बढ़ा कर घरेलू अर्थव्यवस्था को भी बिगाड़ने का काम किया है। भाजपा सरकार सभी मोर्चों में विफल है। भाजपा की गलत नीतियों के चलते जनता का मोहभंग हो चला है। भाजपा की नियत ठीक नही है।  श्री यादव आज विधानभवन के समक्ष भारतरत्न पं0 गोविन्द बल्लभ पंत जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।


अखिलेश यादव ने कहा कि अहंकारी कह रहे हैं कि अगले 50 साल तक भाजपा सरकार ही रहेगी। मीडिया, संवैधानिक संस्थाओं व लोगों की भीड़तंत्रीय हत्याओं के बाद अब क्या ये जनता के सरकार चुनने के अधिकार की भी हत्या करेंगे, जो ऐसे तानाशाही बयान दे रहे हंै। भाजपाई तो कह सकते हैं कि मंहगाई से खुषहाली आती है। वैसे मंहगाई रोकने की सरकार की कोई तैयारी नहीं है।
श्री यादव ने कहा कि नोटबंदी भारत सरकार ने इसलिए की ताकि चीन से आयात बढ़ जाए। यह आयात उत्तर प्रदेश के बजट के बराबर हैं। विकास रोकने वालों ने ही नोटबंदी की। इससे कालाधन पर कोई रोक नहीं लगी। जीएसटी से व्यापार चैपट हुआ है। व्यापारी संकट में फंस गए हैं। जनता को झूठे वादे करके धोखा दिया गया है। किसानों को उनकी फसल का न्यूनतम समर्थन भी नहीं मिला है।
पूर्व मुख्यमंत्री जी ने कहा कि नौजवानों की जिंदगी से भाजपा खिलवाड़ कर रही है। उनको नौकरी नहीं दी जा रही है। बीटीसी शिक्षक सड़कों पर है। उनके साथ अन्याय हो रहा है। नौकरी मिल भी कैसे सकती है जबकि भाजपा सरकार भर्तियों में ही रोड़ा अटका रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी का यह कहना कि नौकरी के लिए अभ्यर्थी नहीं मिल रहे है जाहिर करता है कि भाजपा की मंशा और नीयत दोनों में खोट है। गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव के नतीजों ने बता दिया है कि कौन अयोग्य है और कौन योग्य?
अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी, दलित, किसान, नारी एवं युवा उत्पीड़न, मंहगाई, बेरोजगारी, पेट्रोल-डीजल के रोज बढ़ते दाम, अमीरों से मुनाफाखोरी के सौदे भाजपा के जनविरोधी कारनामें रहे हैं। अब तो जनता को ऐसा लगने लगा है कि भाजपा जनता को दुःख देने और परेशान करने की एक प्रयोगशाला खोल के बैठी है।
श्री यादव ने कहा कि भाजपा आर.एस.एस. का एजेण्डा जातिवाद और साम्प्रदायिकता को बढ़ाकर समाज को तोड़ने का है। भाजपा सरकार ने मीडिया की आवाज को कुचलने का काम किया है। जनता में इस सरकार के खिलाफ गहरा आक्रोश है। जनता सन् 2019 में भाजपा का घमण्ड चूर-चूर कर देगी।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी, नगर अध्यक्ष फाकिर सिद्दीकी, पूर्व उपाध्यक्ष ताराचन्द्र, पूर्व नगर अध्यक्ष मुकेश शुक्ल भी मौजूद थे।


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अब हिंदुओं का सब्र टूट रहा है

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अब हिंदुओं...

RMNCH+A और पोषण पर संगोष्टी- स्वास्थ्य, पोषण, सबको सम्मान, उत्तर प्रदेश का अभिमान

RMNCH+A और पोषण पर संगोष्टी- स्वास्थ्य, पोषण,...

RMNCH+A और पोषण पर संगोष्टी- स्वास्थ्य, पोषण, सबको सम्मान,...

मुख्यमंत्री ने शास्त्री भवन नही छोडा,लोक भवन के साथ शास्त्री भवन से भी करेगे शासकीय कार्य

मुख्यमंत्री ने शास्त्री भवन नही छोडा,लोक...

मुख्यमंत्री ने शास्त्री भवन नही छोडा,लोक भवन के...

राज्यपाल ने महाराष्ट्र के साईकिल दल को झण्डी दिखाकर किया रवाना

राज्यपाल ने महाराष्ट्र के साईकिल दल को...

राज्यपाल ने महाराष्ट्र के साईकिल दल को झण्डी दिखाकर...

सेक्युलर मोर्चे के बिना केंद्र और यूपी में नहीं बन पाएगी सरकार

सेक्युलर मोर्चे के बिना केंद्र और यूपी...

सेक्युलर मोर्चे के बिना केंद्र और यूपी में नहीं...

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी...

योगी की कैबिनेट ने 12 अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी