Expressnews7

राजधानी लखनऊ मे हुआ आम आदमी का एनकाउन्टर,एप्पल कम्पनी के मैनेजर को पुलिस ने कार न रोकने पर मारी गोली

राजधानी लखनऊ मे हुआ आम आदमी का एनकाउन्टर,एप्पल कम्पनी के मैनेजर को पुलिस ने कार न रोकने पर मारी गोली

2018-09-29 06:34:22
राजधानी लखनऊ मे हुआ आम आदमी का एनकाउन्टर,एप्पल कम्पनी के मैनेजर को पुलिस ने कार न रोकने पर मारी गोली

लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर में हुई घटना
लखनऊ-उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज एक आम आदमी के एनकाउन्टर से राजधानी पुलिस कटधरे मे खडी हो गयी है। पुलिस पर आरोप है कि यूपी पुलिस की गोली से एक शख्स की मौत हो गई है।घटना लखनऊ के सबसे पॉश इलाके गोमतीनगर की है जहां एपल के एक एरिया मैनेजर विवेक तिवारी को यूपी पुलिस ने गोली मार दी. गोली चलाने वाले सिपाही प्रशान्त चैधरी और सन्दीप ने खुद की गलती मानने से इंकार कर दिया है इसके बाउजुद इन दोनो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है। दुसरी तरफं मृतक की पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जवाब मांगा है.।
एपल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी रात को अपने घर लौट रहे थे. उनके साथ गाड़ी में उनकी सहकर्मी सना भी थीं. विवेक ने अपनी पत्नी को फोन पर बताया था कि वो सना को छोड़ने के बाद घर पहुंचेंगे. इसके बाद गोमती नगर इलाके में पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा, लेकिन जब कथित तौर पर विवेक ने गाड़ी नहीं रोकी तो कांस्टेबल प्रशांत चैधरी ने उन पर गोली चला दी जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि मौत गोली से नहीं हुई बल्कि गोली चलने के बाद विवेक की गाड़ी एक खंबे से टकरा गई जिससे काफी खून बहने लगा. गंभीर हालत में विवेक को लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. विवेक की सहकर्मी सना को पुलिस अभी मीडिया से मिलने नहीं दे रही है।


लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा, गोमतीनगर विस्तार के पास इनकी गाड़ी खड़ी थी तभी सामने से दो पुलिसवाले आए. इन्होंने निकलने की कोशिश की और फिर पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो अचानक लगा कि गोली चली है. अचानक गाड़ी एक खंभे से टकरा गई. उसके बाद विवेक के सर से खून बहने लगा. उसके बाद अस्पताल ले जiया गया. जहां उसकी मौत हो गई। विवेक के परिजनो ने कहा कि जब तक मौके पर सीएम योगी नही आयेगे तब तक विवेक का अन्तिम संस्कार नही किया जायेगा। आरोपी सिपाहियो को गिरफतार कर लिया गया है।

वरिष्ठ कागे्रसी जमुना शुक्ला ने कहा पुलिस ने बेगुनाह आदमी की हत्या की है। उन्होने इस मामले मे योगी सरकार को कटधरे मे खडा करते हुये कहा कि योगी सरकार जबसे प्रदेश मे सत्ता सम्भाली है तबसे आम आदमी का जीना दुभर हो गया है। उन्होने इस मामले मे किसी साजिश से इन्कार नही किया है।


करोडो का गबन करने वाले कर्मचारी को बचा रहे है कल्याण निगम के ED अशोक श्रीवास्तव

करोडो का गबन करने वाले कर्मचारी को बचा...

करोडो का गबन करने वाले कर्मचारी को बचा रहे है कल्याण...

राजस्थान,छत्तीसगढ और मघ्यप्रदेश मे कांग्रेस की जीत से प्रदेश कांग्रेस गदगद,मनाया जश्न

राजस्थान,छत्तीसगढ और मघ्यप्रदेश मे कांग्रेस...

राजस्थान,छत्तीसगढ और मघ्यप्रदेश मे कांग्रेस की...

राजस्व को नुकसान पहुंचाने के आरोप में मृत्युपरान्त कर्मचारी की सम्पत्ति से की जायेगी वसूली- अतुल गर्ग

राजस्व को नुकसान पहुंचाने के आरोप में मृत्युपरान्त...

राजस्व को नुकसान पहुंचाने के आरोप में मृत्युपरान्त...

1 हजार करोड के नमक का ठेका हथियाने और राजस्थान की कम्पनियो को बाहर करने के लिये गुजरात की दो दुश्मन नमक कम्पनियो ने किया समझौता

1 हजार करोड के नमक का ठेका हथियाने और राजस्थान...

1 हजार करोड के नमक का ठेका हथियाने और राजस्थान की...

बुलंदशहर जिले मे मारे गये सुबोध के परिजनो ने पुलिस को खडा किया कटधरे मे,वही डीएम और एसपी पर भी लापरवाही बरतने का लगा आरोप

बुलंदशहर जिले मे मारे गये सुबोध के परिजनो...

बुलंदशहर जिले मे मारे गये सुबोध के परिजनो ने पुलिस...

उत्तर प्रदेश के 29 आईपीएस और 14 pps अफसरों के हुये तबादले

उत्तर प्रदेश के 29 आईपीएस और 14 pps अफसरों के...

उत्तर प्रदेश के 29 आईपीएस और 14 pps अफसरों के हुये तबादले

ExpressNews7