Expressnews7

BJP लखनऊ महानगर की नवनिर्वाचित कार्यसमिति की प्रथम बैठक मुकेश शर्मा की अध्यक्षता में हुई संपन्न

BJP लखनऊ महानगर की नवनिर्वाचित कार्यसमिति की प्रथम बैठक मुकेश शर्मा की अध्यक्षता में हुई संपन्न

2020-03-19 15:23:33
BJP लखनऊ महानगर की नवनिर्वाचित कार्यसमिति की प्रथम बैठक मुकेश शर्मा की अध्यक्षता में हुई संपन्न

लखनऊ-भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर की नवनिर्वाचित कार्यसमिति की प्रथम बैठक रेवती रिजॉर्ट सीतापुर रोड में महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। बैठक में आम जनमानस को कॉरोना संक्रमण से बचाव के प्रति जागरूकता प्रदान करने और सरकार द्वारा जारी निर्देशों को जनता के हर वर्ग तक पहुंचाने का संदेश दिया गया। बैठक का शुभारंभ श्री राठौर जी व क्षेत्रीय विधायक डॉ नीरज बोरा जी और मुकेश शर्मा जी द्वारा पंडित दीनदयाल जी व श्यामा प्रसाद मुखर्जी की फोटो पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि अर्पित करते हुए किया गया।
जेपीएस राठौर ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज पूरा विश्व भारत की हाथ जोड़ने की संस्कृति को मान रहा है और अपना रहा है क्यूंकि भारतीय संस्कृति पूर्ण रूप से प्राकृर्तिक सहज और सरल होते हुए भी वैज्ञानिक नीति पर ही आधारित है ।पूर्व में मुगलों और अंग्रेजों ने हमारी सनातन संस्कृति को छिन्न भिन्न किया था पर आज विश्व फिर से उसके अनुसरण करने की ओर अग्रसर है । SRI राठौर ने जहां कारोना बचाव में अपनी संस्कृति के अनुसरण करने का पक्ष रक्खा वहीं पार्टी की नीतियों का पालन करते हुए भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश सरकार के सफल 3 वर्ष पूर्ण होने पर योगी सरकार व सभी कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी ।
जेपीएस राठौर ने आगामी रणनीति तय करते हुए कार्यकर्ताओ को 5 सूत्रीय कार्यक्रम की भी जानकारी दी जिसके तहत कार्यों का विस्तार,ध्रुवीकरण, क्रियान्वयन करने की नीति से अवगत कराया व वरिष्ठ पदाधिकरियों को कार्यकर्ताओं की कार्य क्षमता को भी विकसित करने के निर्देश दिए । सामाजिक , साहित्यिक, खिलाड़ी, कलाकारों एवं विभिन्न वर्गो को भी आयोजनों के द्वारा पार्टी से जोड़ने की सलाह दी


महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा कि कार्यसमिति बैठक का मुख्य उद्देश्य अपने कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय आपदा से लड़ने के लिए तैयार करना है भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता किसी भी विषम परिस्थिति में मूक दर्शक बनकर नहीं रहेगा अपितु आगे आकर इस आपदा से निपटने के लिए लोगो को जागरूक करेगा कि इससे भयभीत ना होते हुए संक्रमण बचाव से उपाय करें और सभी सावधानियों का पूरा ध्यान रखें।
130 करोड की जनता में देश भर में 137 लोगो तक कोरॉना संक्रमण को सीमित रखने के लिए किए जा रहे निरंतर प्रयासों के लिए मोदी सरकार की जागरूकता और कार्यशैली की सराहना की।शर्मा जी ने बताया की शीर्ष नेतृत्व के निरदेशानुसार आगामी सभी बैठक व कार्यक्रम निरस्त किए गए है। अग्रिम निर्देश मिलने पर हमारे कार्यकर्ता सरकार की विकास की योजनाओं को जनमानस तक पहुंचाने के लिए बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करेगे ।पार्टी ने निश्चित समय में महानगर के 25 मंडलों व 392 सेक्टरों तक अपनी कमेटी बनाते हुए बूथ स्तर तक कार्यक्रमों व पत्रको के माध्यम से भ्रष्टाचार मुक्त सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने की योजना बनाई है । सरकार की मुख्य योजनाओं में 3 एक्सप्रेस वे निर्माण, 30 हजार करोड से एशिया के सबसे बड़े एयरपोर्ट निर्माण , 11 नए एयरपोर्ट निर्माण, डिफेंस एक्सपो कॉरिडोर योजना व 17 नए मेडिकल कॉलेज निर्माण की योजनाओं से भी सभी को अवगत कराया।
महामंत्री त्रिलोक सिंह अधिकारी ने राजनैतिक चर्चा का प्रस्ताव प्रस्तुत किया गया जिसको जिसको महानगर उपाध्यक्ष अशोक तिवारी, आनंद दिवेदी , विवेक सिंह तोमर ,राकेश सिंह, सौरभ वाल्मीकि, टिंकू सोनकर , जया शुक्ला व कार्यसमिति द्वारा सर्वसम्मति से समर्थन प्रदान किया गया ।
कार्यक्रम का संचालन महामंत्री रामौतार कनौजिया द्वारा किया गया ।


लोकसभा चुनाव 2024: 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान, मैदान में हैं ये दिग्गज

लोकसभा चुनाव 2024: 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान,...

लोकसभा चुनाव 2024: 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान, मैदान...

जनता के बीच चुनावी मैदान में नजर आईं अखिलेश की बेटी अदिति यादव, मां डिंपल के लिए मांगे वोट... की ये अपील

जनता के बीच चुनावी मैदान में नजर आईं अखिलेश...

जनता के बीच चुनावी मैदान में नजर आईं अखिलेश की...

UP: भीषण गर्मी के चलते डीएम का आदेश, नर्सरी से 12वीं तक के सभी स्कूलों का समय बदला;

UP: भीषण गर्मी के चलते डीएम का आदेश, नर्सरी...

UP: भीषण गर्मी के चलते डीएम का आदेश, नर्सरी से 12वीं...

आजमगढ़ एयरपोर्ट  मंदुरी एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए 10 यात्री ही भर रहे उड़ान, लंबे इंतजार के बाद हुआ

आजमगढ़ एयरपोर्ट मंदुरी एयरपोर्ट से लखनऊ...

आजमगढ़ एयरपोर्ट मंदुरी एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए...

अखिलेश यादव ने संजय सिंह को बनाया इस सीट को उम्मीदवार

अखिलेश यादव ने संजय सिंह को बनाया इस सीट...

अखिलेश यादव ने संजय सिंह को बनाया इस सीट को उम्मीदवार

यूपी के 11 जिलों में आंधी और गरज चमक के साथ बारिश की चेतावनी

यूपी के 11 जिलों में आंधी और गरज चमक के साथ...

यूपी के 11 जिलों में आंधी और गरज चमक के साथ बारिश...

ExpressNews7