Expressnews7

पुलवामा में हुये आंतकी हमले की बसपा सुप्रीमो ने कडे शब्दो मे की निन्दा,कहा वह शहीद परिवार के साथ खड़ी

पुलवामा में हुये आंतकी हमले की बसपा सुप्रीमो ने कडे शब्दो मे की निन्दा,कहा वह शहीद परिवार के साथ खड़ी

2019-02-15 13:16:01
पुलवामा में हुये आंतकी हमले की बसपा सुप्रीमो ने कडे शब्दो मे की निन्दा,कहा वह शहीद परिवार के साथ खड़ी

नई दिल्ली- कल जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सी.आर.पी.एफ. के जवानों पर जो अति-दुःखद व अति कष्टदायक एवं दिल को दहलाने वाला बड़ा आतंकी हमला हुआ है जिसमें लगभग 40 से ज्यादा जवान शहीद हुये है और जिसकी खबर मिलते ही फिर कल से पूरा देश बहुत ज्यादा ग़म में है व काफी ज्यादा आक्रोशित भी है, इस अति दर्दनाक व अति-चिन्ताजनक आतंकी घटना की हमारी पार्टी कड़े शब्दों में निन्दा करती है और साथ ही इस दुःख व ग़म की घड़ी में शहीद हुये परिवार के साथ भी खड़ी है।
इसके साथ ही इस घटना को अति गम्भीरता से लेते हुये हमारी पार्टी केन्द्र की सरकार से व ख़ासकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी यह विनम्र अनुरोध करती है कि वे ऐसे विकट समय में अपनी केवल आज के ही नहीं बल्कि इस घटना से जुड़े इसके वास्तविक तारों तक पहुंचने तक अपने सभी राजनैतिक कार्यक्रमों को स्थगित करके और साथ ही अब अपने चुनावी स्वार्थ व द्वेषपूर्ण राजनीति को भी बन्द करके तथा दुनिया के ख़ासकर सभी शान्ति व अमनपरस्त देशों को भी साथ में लेकर अब इनको इस समस्या से निपटने के लिए इसका कोई ना कोई स्थाई हल ज़रूर निकालना चाहिये।
जबकि इस मामले में सरकार के हर कदम के साथ पूरा देश व यहां इनकी सभी विरोधी पार्टियां भी अपने सभी राजनैतिक गिले-शिकवे भुलाकर इस समय इनके साथ एकजुट होकर खड़ी है अर्थात् अब इनसे निपटने के लिए केवल यहां मात्र कुछ मिनटों का मौन रखने से व शोक प्रकट करने से एवं कैन्डल मार्च निकालने से तथा इस घटना के विरोध में मात्र खोखली व हवा-हवाई बयानबाज़ी करने से और हमेशा की तरह इसकी भी कड़े शब्दों में निन्दा आदि करने से भी कोरा काम चलने वाला नहीं है बल्कि इसके स्थाई हल के लिए अब यहां केन्द्र की सरकार को व ख़ासकर अपने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को भी खुलकर सामने आना होगा।
इसके साथ-साथ, इस मामले में इनको अपनी सरकार की खास आई.बी. व अन्य और ढ़ीली-ढ़ाली चल रही मुख्य ऐजेन्सियों की कमियों को भी जरूर दूर करना होगा। वरना इस मामले में कही ज्यादा देरी होने की वजह से फिर यहां अपने देश में कोई ओर भी ज़्यादा अनर्थ ना हो जाये।
साथ ही फिर मजबूरी में अपने देश व जवानों के हित में यहां खुद ही अपनी आर्मी को भी मैदान में उतरने की जरूरत महसूस ना हो जाये जिसे भी ख़ास ध्यान में रखकर अब केन्द्र की वर्तमान सरकार को इस समस्या से निपटने के लिए इसका कोई ना कोई स्थायी हल ज़रूर निकालना चाहिये ऐसी मेरी केन्द्र सरकार से यह पुरज़ोर अपील भी है।
केन्द्र की सरकार से मृतक जवानों के परिवार वालों को समुचित अनुग्रह राशि देने के साथ-साथ उन्हें हर प्रकार की मदद देने की मांग करते हुये सुश्री मायावती जी ने पार्टी के लोगों से भी अपील की कि वे भी पीड़ित परिवारों के साथ इस दुःख की घड़ी में एकजुटता के लिये हर संभव सहयोग करें।

 


आजमगढ़ एयरपोर्ट  मंदुरी एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए 10 यात्री ही भर रहे उड़ान, लंबे इंतजार के बाद हुआ

आजमगढ़ एयरपोर्ट मंदुरी एयरपोर्ट से लखनऊ...

आजमगढ़ एयरपोर्ट मंदुरी एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए...

अखिलेश यादव ने संजय सिंह को बनाया इस सीट को उम्मीदवार

अखिलेश यादव ने संजय सिंह को बनाया इस सीट...

अखिलेश यादव ने संजय सिंह को बनाया इस सीट को उम्मीदवार

यूपी के 11 जिलों में आंधी और गरज चमक के साथ बारिश की चेतावनी

यूपी के 11 जिलों में आंधी और गरज चमक के साथ...

यूपी के 11 जिलों में आंधी और गरज चमक के साथ बारिश...

कई राज्य व केंद्र शासित देश में हो सकती है बारिश आईएमडी ने जारी की सूची

कई राज्य व केंद्र शासित देश में हो सकती...

कई राज्य व केंद्र शासित देश में हो सकती है बारिश...

लोकसभा चुनाव में सितारे भी उतरे हैं मैदान में

लोकसभा चुनाव में सितारे भी उतरे हैं मैदान...

लोकसभा चुनाव में सितारे भी उतरे हैं मैदान में

माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर जेल से लाया गया था मेडिकल कॉलेज

माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान...

माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत...

ExpressNews7