Expressnews7

किस तरह का पेनिस है महिलाओं की पहली पसंद

किस तरह का पेनिस है महिलाओं की पहली पसंद

2019-07-25 11:56:57
किस तरह का पेनिस है महिलाओं की पहली पसंद

जब भी हम सेक्स की बात करते हैं या सेक्स के बारे में सोचते हैं तो पुरुष और महिला दोनों ही सबसे पहले अपने पार्टनर के शरीर के आकार और स्वरुप के बारे में सोचना शुरू कर देते हैं, और कई लोग अपनी इस गलत सोच को लेकर पश्चाताप भी करते हैं। अगर हम पुरुषों की बात करें तो वे इस बात को लेकर परेशान रहते हैं की वे आर्गेज्म हासिल कर पायेंगे या नहीं, वहीँ महिलायें इस बात को लेकर परेशान रहती हैं की उनके पार्टनर के लिंग का आकार कैसा होगा। आज हम यहाँ पेनिस के मुख्य प्रकारों के बारे में बता रहे हैं। मेडिकल साइंस के अनुसार पुरुषों के 4 तरह के पेनिस होते हैं।
बड़े आकार वाले लिंग: एक सर्वे में भारतीय पुरुषों के पेनिस के आकार के बारे में विस्तृत रूप में बताया गया है। उनके सर्वे के अनुसार पेनिस का औसत साइज़ 5.54 इंच लम्बा और 3.11 इंच मोटाई लिये होता है। वहीँ जर्नल ऑफ़ सेक्सुअल मेडिसिन में प्रकाशित एक दूसरे शोध में बताया गया कि एक उत्तेजित लिंग की औसत लम्बाई 14.17 सेमी और मोटाई 12.23 सेमी होती है। डॉ. रामनाथन के अनुसार पेनिस की लम्बाई 5.5 इंच से लेकर 7 इंच तक हो सकती है। हालांकि लिंग के बड़े आकार से आप योनि के हर एक हिस्से को उत्तेजित कर सकते हैं लेकिन कई बार यह आपके महिला पार्टनर को हर्ट भी कर सकता है।
ऊपर की ओर मुड़े हुए लिंग: इस तरह के लिंग अपने लम्बाई के लिये नहीं बल्कि अपने आकार के लिये जाने जाते हैं। हालांकि इस तरह के लिंग की लम्बाई भी 5.5 से 7 इंच के बीच की हो सकती है लेकिन ये सामने की तरफ ऊपर की ओर मुड़े हुए रहते हैं। हालांकि इससे सेक्स के मजे में किसी भी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ता है। बस आकर में ऊपर की ओर मुड़े होने के कारण ये योनि के ऊपरी दीवार को स्पर्श कर लेते हैं जहाँ जी स्पॉट होता है, जिससे आर्गेज्म पाना आसान हो जाता है।
नीचे की ओर मुड़े हुए लिंग: ये काफी हद तक कर्व्ड पेनिस की तरह ही होते हैं बस इनका झुकाव नीचे की दिशा में होता है। ऐसे पेनिस वाले पुरुषों को मिशनरी पोजीशन करने में ज्यादा मजा नहीं मिल पता है इनके लिये डोगी स्टाइल ही सबसे बेहतर होता है।
छोटे आकर वाले लिंग: कुछ लोग मानते हैं की अगर उनके पेनिस का आकार छोटा है तो वे सेक्स का भरपूर मजा नहीं ले सकते हैं जबकि ऐसा गलत है। कुछ मामलों ये ये सबसे बेहतर साबित होते हैं और ज्यादा आनंदित करते हैं।
महिलाओं की पसंद : इस बात से बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता कि आपके लिंग का आकार कैसा है बल्कि सबसे ज्यादा ज़रूरी है की आप अपनी महिला पार्टनर को कितनी अच्छी तरह से संतुष्ट कर पाते हैं। हाल ही में किये एक सर्वे के अनुसार, महिलाओं को आमतौर पर औसत साइज़ से थोड़े से बड़े साइज़ वाले लिंग ज्यादा पसंद आते हैं। वहीँ कुछ महिलायें लम्बे समय के रिश्तों में छोटे साइज़ वाले लिंग को ज्यादा बेहतर मानती हैं क्योंकि इससे वे खुद को ज्यादा सुरक्षित और आरामदायक महसूस करती हैं।

 


राहुल गांधी रायबरेली से लड़ेंगे चुनाव, अमेठी से केएल शर्मा होंगे कांग्रेस के उम्मीदवार

राहुल गांधी रायबरेली से लड़ेंगे चुनाव,...

राहुल गांधी रायबरेली से लड़ेंगे चुनाव, अमेठी से...

Lok Sabha Election 2024: स्टैंड अप कॉमेडियन श्याम रंगीला पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

Lok Sabha Election 2024: स्टैंड अप कॉमेडियन श्याम रंगीला...

Lok Sabha Election 2024: स्टैंड अप कॉमेडियन श्याम रंगीला पीएम...

।लोकसभा चुनाव: स्मृति ईरानी और राजनाथ सिंह आज भरेंगे पर्चा, भाजपा के कई बड़े नेता होंगे शामिल, होगा रोड-शो

।लोकसभा चुनाव: स्मृति ईरानी और राजनाथ सिंह...

।लोकसभा चुनाव: स्मृति ईरानी और राजनाथ सिंह आज भरेंगे...

लोकसभा चुनाव 2024: 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान, मैदान में हैं ये दिग्गज

लोकसभा चुनाव 2024: 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान,...

लोकसभा चुनाव 2024: 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान, मैदान...

जनता के बीच चुनावी मैदान में नजर आईं अखिलेश की बेटी अदिति यादव, मां डिंपल के लिए मांगे वोट... की ये अपील

जनता के बीच चुनावी मैदान में नजर आईं अखिलेश...

जनता के बीच चुनावी मैदान में नजर आईं अखिलेश की...

UP: भीषण गर्मी के चलते डीएम का आदेश, नर्सरी से 12वीं तक के सभी स्कूलों का समय बदला;

UP: भीषण गर्मी के चलते डीएम का आदेश, नर्सरी...

UP: भीषण गर्मी के चलते डीएम का आदेश, नर्सरी से 12वीं...

ExpressNews7